IND vs NEP Weather Report: भारत-नेपाल मैच पर भी छाया बादलों का संकट, अगर मुकाबला हुआ रद्द तो टीम इंडिया का होगा पत्ता साफ

नई दिल्लीः भारत-पाकिस्तान के बीच मैच बारिश के चलते रद्द कर दिया गया. भारत की टीम पहले खेलते हुए 48.5 ओवर में 266 रनों पर सिमट गयी. इसके बाद बारिश के जारी दौर के चलते मुकाबले को आगे नहीं बढ़ाया जा सका. और मैच को रद्द करना पड़ा. जिसके बाद अब फैंस की नजर भारत के अगले मैच पर है. लेकिन इसी बीच क्रिकेट प्रेमियों के लिए बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है. 

दरअसल मौसम विभाग के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार भारत पाकिस्तान की तरह ही भारत-नेपाल के मैच में भी बारिश खलल पैदा कर सकती है. मौसम विभाग के अनुसार मैच में हल्की बारिश का दौर जारी रह सकता है. जो कि ना सिर्फ मैच में खलल बल्कि भारत की उम्मदों पर पानी फेर सकता है.
 
टीम इंडिया के लिए जीत जरूरीः
क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ ड्रॉ मैच खेल कर आ रही टीम इंडिया को अपने अगले मैच को जीतना बेहद ही जरूरी है. क्योंकि सुपर-4 में जगह बनाने के  लिए भारत को मैच में जीत हासिल करनी होगी नहीं तो टीम टूर्नामेंट की रेस से बाहर हो जाय़ेगी. ऐसे में खिताब पर अपनी नजर गड़ायी रोहित की टोली को मैच को हर हाल में पूरे ओवर खेलने होंगे. 

बता दें कि भारत पाकिस्तान के खिलाफ मैच बारिश के कारण रद्द हो गया. भारत ने मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जहां रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 267 रनों का लक्ष्य रखा था. इसके बाद बारिश के चलते खेल को आगे नहीं बढ़ाया जा सका. इस तरह दोनों ही टीमों को 1-1 अंकों के साथ संतुष्ट होना पड़ा.