World Cup 2023: वर्ल्ड कप में इन चार खिलाड़ियों पर मंडराया खतरा, रिप्लेस की उम्मीद पर मिलेगी टीम में जगह

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से खेला जाना है. टूर्नामेंट भारत की मेजबानी में खेला जाना है. जिसके लिए भारत अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर चुका है. इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने भी अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. इसके बाद से ही टूर्नामेंट को लेकर काउंटडाउन भी शुरू हो गया है. 

रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया की घोषणा की गयी है. जहां फिलहाल 4 खिलाड़ियों का नहीं खेलना लगभग तय माना जा रहा है. जिसमें सूर्यकुमार यादव, मोहम्मद शमी, ईशान किशन और अक्षर पटेल शामिल हैं. क्योंकि ये सभी खिलाड़ी लगभग दूसरे आप्शन पर नजर आ रहे हैं ऐसे में इन खिलाड़ियों की मौजूदगी टीम में जब ही देखने को मिलेगी जब कोई प्लेयर्स चोटिल हो जाता है या फिर प्रदर्शन अच्छा नहीं रहता है. 

इसके साथ ही टीम की प्लेइंग इलेवन भी साफ होती नजर आ रही है. ऐसे में टीम के लिए ओपनिंग रोहित और गिल करते दिखेंगे. जबकि कोहली नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते नजर आयेंगे. इसके अलावा मिडिल ऑर्डर की बात करें तो श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और हार्दिक पांड्या इस जिम्मेदारी को संभालेंगे. वहीं रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव के रूप में दो स्पिनर्स होंगे. तेज गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर टीम में शामिल होंगे. 

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की 15 सदस्यीय टीमः
रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, अक्षर पटेल, ईशान किशन (रिजर्व विकेटकीपर) और सूर्यकुमार यादव.