IND vs SL: भारत-श्रीलंका के बीच तीसरा टी-20 मैच आज, क्लीन स्वीप करने उतरेगी टीम इंडिया, सूर्यकुमार रचेंगे इतिहास !

IND vs SL: भारत-श्रीलंका के बीच तीसरा टी-20 मैच आज, क्लीन स्वीप करने उतरेगी टीम इंडिया, सूर्यकुमार रचेंगे इतिहास !

नई दिल्लीः भारत और श्रीलंका के बीच आज टी-20 सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला खेला जाना है. दो मुकाबले जीत कर आ रही अजेय रण पर सवार टीम इंडिया की नजरें आज क्लीव स्वीप पर होगी. एक के बाद एक पटखनी में आज की जीत टीम इंडिया के लिए काफी अहम होगी. ऐसे में अब भारतीय टीम तीसरा मैच जीतती है. तो वो श्रीलंका को उसी के घर में 3 मैचों की टी20 सीरीज में पहली बार क्लीन स्वीप करेगी. और भारतीय टीम श्रीलंका में इतिहास रच देगी. 

मुकाबला पल्लेकेल में खेला जाएगा. जहां दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. एक ओर जहां भारतीय टीम क्लीन स्वीप के इरादे से मैदान पर उतरेगी और मैच में जीत दर्ज कर 3-0 से सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी. तो वहीं दूसरी ओर श्रीलंका के लिए ये मैच लाज बचाने वाला होगा. 

मुकाबले में टीम इंडिया में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते है. संजू सैमसन की जगह शुभमन गिल को टीम में फिर से मौका मिल सकता है. दूसरा मोहम्मद सिराज की जगह खलील अहमद को टीम में मौका मिल सकता है. इसके अलावा आलराउंडर में हार्दिक और अक्षर को टीम रेस्ट दे सकती है. जिसके जगह शिवम दुबे और सुंदर टीम में कमान संभालते देखने को मिल सकते है. 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः
यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रियान पराग, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, खलील अहमद. 

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवनः
चरिथ असलांका (कप्तान), पाथुम निसांका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), कुसल परेरा, कामिंदु मेंडिस, दासुन शनाका, वानिंदु हसरंगा, महीश थीक्षाना, असिथा फर्नांडो, दिलशान मदुशंका और मथीशा पथिराना.