Kuldeep Yadav: रिटायर होने पर भी याद रहेगा ये मैच, भारत-पाक मुकाबले को लेकर कुलदीप ने जाहिर की खुशी

नई दिल्लीः पाकिस्तान के खिलाफ भारत की शानदार जीत के बाद भारतीय टीम में खुशी का माहौल है. फैंस भी जमकर भारत की जीत का जश्न बना रहे है इसी बीच अब मैच में स्टार गेंदाबाज रही कुलदीप यादव ने भी अपनी खुशी जाहिर की है. कुलदीप ने पाकिस्तान के खिलाफ पंज्जा लेकर मैच में रोमांच ला दिया. इस पर कुलदीप का कहना है कि वो अपने जीवन में इस प्रदर्शन को कभी नहीं भूल पायेंगे. 

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 228 रन से जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया है. भारत की जीत का श्रेय कुलदीप यादव को जाता है जिन्होंने मैच में शानदार गेंदबाजी के चलते 5 विकेट अपने नाम किये. ऐसे में कुलदीप का कहना है कि मैं अपने जीवन में इस प्रदर्शन को कभी नहीं भूल पाऊंगा. मैंने पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट हासिल किये है. जो कि काफी यादगार पल है. 

पाकिस्तान टीम स्पिन को अच्छा खेलती है- कुलदीप
कुलदीप ने कहा कि पाकिस्तान एक ऐसी टीम है जो स्पिन के खिलाफ अच्छा खेलती है एशिया कप में ऐसी टीम के खिलाफ पांच विकेट लेने से बहुत बड़ी बात है. मैं अपने जीवन में जब रिटायर भी हो जाऊंगा तो भी ये मैच मुझे याद रहने वाला है. मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा. ये मेरी लिए काफी अच्छा प्रदर्शन है. 

वहीं अगर खिलाड़ी के प्रदर्शन के प्रभाव की बात करें तो बता कुलदीप ने एक बार फिर ये साबित कर दिया है कि वो एशिया के टॉप स्पिनर है. भले ही चहल को टीम में शामिल ना करने पर कई सवाल उठते रहे हो लेकिन अब कुलदीप ने अपने प्रदर्शन से वो जवाब भी दे दिया है कि आखिर मैं क्या कर सकता हूं.