विकेट के पीछे ये खिलाड़ी आयेगा नजर, कोच राहुल द्रविड़ और प्रदर्शन ने दिए साफ सकेंत

नई दिल्लीः इंग्लैंड के खिलाफ 25 जनवरी से भारतीय टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए तैयार है. पहला मैच हैदराबाद में खेला जाएगा. इस मुकाबले में केएस भरत की टीम में जगह पक्की मानी जा रही है. जिसको लेकर उनका प्रदर्शन और राहुल द्रविड़ का बयान सकेंत दे चुका है. इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए प्रैक्टिस मैच में इंडिया ए की ओर से भरत ने 115 रन की नाबाद पारी खेली और टीम को हार के मुंह से बाहर निकाला. 

वहीं इससे पहले टीम के कोच राहुल द्रविड़ साफ कर चुके है कि केएल राहुल विकेटकिपिंग करते नजर नहीं आयेंगे. राहुल को विकेटकीपिंग का जिम्मा नहीं देने की एक बड़ी वजह यह भी है कि यह सीरीज टर्न वाली पिचों पर खेली जाएगी. ऐसे में कामचलाउ विकेटकीपर का खेलना टीम पर भारी पड़ सकता. 

हालांकि राहुल के टीम में होने पर किसी खिलाड़ी को बाहर जाना पड़ेगा. जिसमें शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर का नाम शामिल हो सकता है. इनमें से एक खिलाड़ी को टीम से बाहर बैठना होगा. 

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. शुरू होगी. दोनों टीमों के बीच पहला मैच 25 जनवरी को हैदराबाद में खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा मुकाबला 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. वहीं सीरीज का आखिरी मैच 7 मार्च को धर्मशाला में खेला जाएगा.