समय करेगा Bigg Boss के कंटेस्टेंट्स के भविष्य का फैसला, मजेदार होगा टास्क

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) का गेम दिन पर दिन इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है. घर के कंटेस्टेंट्स के साथ नए नए टास्क किए जा रहे हैं. बिग बॉस ने घरवालों के साथ एक नया गेम खेला है जिसके मुताबिक उन्हें 9 मिनट की गिनती करना है. जो सही रहेगा वो नॉमिनेशन से बच जाएगा.

घर वालों को इस टास्क में भटकाने के पूरे इंतजाम भी बिग बॉस ने किए हैं. घर में एक फैशन डिजाइनर को बुलाया गया है और प्लाज्मा टीवी पर सोशल मीडिया पोस्ट भी दिखाई जा रही है. सबसे पहले अर्चना (Archana) पहुंचती हैं जहां एमसी के साथ उनकी लड़ाई के लिए लिखी हुई बात बैंड बजा दी अर्चू तूने देख कर वो बहुत खुश होती हैं. तभी डिजाइनर उनसे बात कर रहे होते है फिर अर्चना को अपना टाइम पूरा करने की याद आती है और वो पर्चा डाल कर बाहर आ जाती हैं.

इसके बाद शालीन भनोट (Shalin Bhanot) जाते हैं उन्हें भी यह बहुत हॉट है ऐसा सोशल मीडिया पोस्ट दिखाया जाता है दूसरी और वह अपने हाथों पर समय की गिनती करते हुए नजर आते हैं. सुंबुल (Sumbul) अंदर जाती हैं और डिज़ाइनर उनसे कहते हैं कि उनके डांस मूव्स और रोने के कारण वह दर्शकों के बीच बहुत फेमस है इधर वह समय की गिनती कर रही होती हैं और कुछ देर में बाहर आ जाती हैं. शिव (Shiv) को भी मैसेज दिखाया जाता है और पूछा जाता है कि आपके लिए कपड़े कितने मायने रखते हैं जिस पर वह कहते हैं कि अगर हीरो बनना है तो बहुत मायने रखता है और वह भी अपना पर्चा डाल कर बाहर आ जाते हैं.

इसके बाद एमसी स्टेन (MC Stan) अंदर जाते हैं जहां उन्हें सोशल मीडिया पोस्ट दिखाया जाता है जिसमें डाउन टू अर्थ लिखा हुआ होता है. यह देखकर वह पब्लिक का शुक्रिया बोलते हैं बिग बॉस उनका ध्यान भटकाने के लिए बोलते हैं कि रिदम तो हाथों और पैरों में चल रहा है. टास्क के दौरान बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट का ध्यान भटकाने की पूरी कोशिश की है अब यह देखने वाली बात होगी कि किसने समय की सही गिनती की है और नॉमिनेशन से खुद को बचा पाया है.