बिग बॉस के घर से बाहर हुई Tina Datta, टीम ने शेयर की तस्वीरें

मुंबई : टीना दत्ता (Tina Datta) बिग बॉस की सबसे चर्चित और मजबूत कंटेस्टेंट में से एक रही हैं. शुरुआत से उन्हें शालीन (Shalin) के साथ अपने रिश्ते को लेकर कई सारी बातें सुननी पड़ी. अब इस घर में उनका सफर खत्म हो चुका है और वह एलिमिनेट हो गई है जो आने वाले वीकेंड के वार में दिखाया जाने वाला है.

इस हफ्ते उन्हें अर्चना और शालीन से भी कम वोट मिले हैं और फराह खान ने भी उनकी जमकर क्लास लगाई है. एक्ट्रेस की टीम ने एलिमिनेशन के बाद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है। टीम की ओर से उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है और यह ब्लर नजर आ रही है जो लोगों का ध्यान खींच रही है। इस तस्वीर का कैप्शन और भी ज्यादा शानदार है. 

तस्वीरों में टीना सीढ़ियों से उतर रही है और नीचे की तरफ जाती हुई दिखाई दे रही हैं. दीवार पर उनका शैडो दिखाई दे रहा है और कैप्शन में लिखा है कभी-कभी वह तुम्हें नीचे गिराने की कोशिश करेंगे लेकिन याद रखना तुम अपनी हिम्मत खत्म नहीं हार सकती तुम योद्धा हो.

मेरे सामने आने के बाद इस पर यूजर्स के रिएक्शन आना भी शुरू हो गए हैं एक यूजर ने कहा एलिमिनेशन के बाद टीना शालीन को याद कर रही है दूसरे यूजर ने लिखा कि टीना तुम पूरी तरह से नेगेटिविटी से भरी हुई हो, पूरा सीजन तुमने बस गर्ल कार्ड खेला है.