'बिग बॉस' के दर्शकों को लगेगा बड़ा झटका, फिनाले से पहले ये स्ट्रॉन्ग कंटेंस्टेंट होगा घर से बाहर

मुंबई: बिग बॉस 16 के घर में ट्रॉफी को लेकर कंटेंस्टेंट्स के बीच जंग शुरू हो गई है. फिनाले के लिए सिर्फ कुछ ही हफ्ते रह गए हैं. घर में शालीन भनोट(Shalin Bhanot), टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर खान, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और निमृत कौर ही बचे हुए हैं और कंप्टीशन बहुत तगड़ा हो चुका है.

पिछले कुछ दिनों से प्रियंका की मंडली के साथ गंदी बहस हो रही है, जहां कुछ दर्शक प्रियंका का सपोर्ट कर रहें हैं वहीं कुछ लोग मंडली का समर्थन कर रहें हैं. बता दें कि इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और इस आधार पर जो कंटेंस्टेंट्स घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं वो हैं टीना दत्ता, शालीन भनोट, शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी.

अब बिग बॉस को लेकर जो खबर सामने आ रही है, उसके मुताबिक टीना दत्ता घर से बेघर होने वाली हैं. टीना को एक मजबूत दावेदार माना जा रहा था, लेकिन अब खबर है कि टीना दत्ता शो से एलिमिनेट हो चुकी हैं. टीना दत्ता का एलिमिनेशन बिग बॉस लवर्स के लिए बेहद शॉकिंग है, वहीं प्रियंका चौधरी के लिए भी ये किसी शॉक से कम नहीं होगा.

टीना और प्रियंका पिछले कुछ समय से काफी अच्छी दोस्त बन गईं थीं और ऐसे में टीना के जाने से प्रियंका बिलकुल अकेले पड़ने वाली हैं. अंकित के जाने के बाद टीना का एलिमिनेशन प्रियंका के लिए दूसरा झटका होगा.