निमृत अहलूवालिया को मिला टिकट टू फिनाले, टीना दत्ता ने कहा- अनफेयर हुआ

मुंबई: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के ग्रैंड फिनाले में अब महज 12 दिन बाकी रह गए हैं. वहीं घर में सिर्फ 7 कंटेस्टेंट्स बचे हैं. बीते हफ्ते टीना दत्ता को घर से बेघर किया गया था. टीना के जाने के बाद अब घर में प्रियंका चौधरी, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, निमृत कौर, सुंबुल तौकीर और शालीन भनोट ही बचे हुए हैं.

वहीं अब घर से बाहर आने के बाद टीना की मीडिया से मुलाकात हुई और इस दौरान उन्होंने बताया कि बिग बॉस में वह किसे मिस कर रही हैं और साथ ही निमृत और सुंबुल को लेकर भी उन्होंने बड़ी बात कह दी. यही नहीं निमृत को टिकट टू फिनाले मिलने पर भी उन्होंने आपत्ति जताई.

दरअसल बीते एपिसोड में एकबार फिर निम्रत को टिकट-टू-फिनाले मिल गया, और इस तरह निमृत फिनाले में जाने वाली शो की पहली कंटेस्टेंट बन चुकी हैं. इसी से जुड़ा सवाल जब टीना से पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि उन्हें टिकट टू फिनाले प्लैटर में मिल गया है. ये बाकी कंटेस्टेंट के लिए अनफेयर होता है, जब मैं थी तो मेरे लिए भी अनफेयर था, मतलब बिना कोई टास्क किए, न ऑडियंस के वोट के जरिए, न कुछ किए अगर आपको टिकट टू फिनाले मिल जाता है तो ये पूरी तरह से अनफेयर है."

जो कंटेंस्टेंट डिजर्विंग नहीं हैं उनके नाम का खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "गेम को ध्यान में रखते हुए अगर मैं कहूं तो मुझे लगता है कि निमृत और सुंबुल डिजर्विंग नहीं हैं. क्योंकि सुंबुल को कर हफ्ते जगाया जाता था."

बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा क्या मिस करती हैं इसपर उन्होंने कहा, "प्रियंका और अर्चना को बहुत ज्यादा मिस कर रहीं हूं. साथ ही उस घर को मिस कर रहीं हूं, बिग बॉस की आवाज और हम जो मस्ती करते थे, वो सब मिस कर रहीं हूं."