प्राइज मनी के लिए किस हद तक जाएंगे घर वाले, सुंबुल नहीं कर सकेगी परफॉर्म

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में हर दिन कोई ना कोई नया टास्क इन दिनों देखा जा रहा है. बीते दिन भी नॉमिनेशन टास्क किया गया जिसमें शिव, स्टेन और सुंबुल  नॉमिनेट हो गए हैं. इस बात से सुंबुल (Sumbul) नाराज भी हैं और मंडली उन्हें मनाने की कोशिश करती दिखाई दी. आज के एपिसोड में घर वालों को प्राइस मनी कमाने के मौका मिलने वाला है.

बिग बॉस अनाउंस करते हुए कहते हैं कि आज 5000000 की प्राइज मनी जीतने के लिए दो टीमों के बीच मुकाबला होगा एक टीम होगी मंडली और दूसरी होगी नॉन मंडली. मंडली में 4 सदस्य हैं इसलिए वापस में तय कर ले कि कौन सा एक सदस्य नहीं खेलेगा इस पर सब डिसाइड करते हैं कि इस टास्क में सुंबुल नहीं खेलेंगी.

इसके बाद टास्क शुरू होता है और शालीन अर्चना और प्रियंका एक एक स्टैंड पकड़ कर खड़े हो जाते हैं और मंडली को उन्हें टारगेट करना है. इस दौरान शिव प्रियंका पर पानी मारते हैं जो उनके कान में चला जाता है जिस पर वह चिल्लाती हैं और निमृत कहती हैं कि अगर इतनी ही तकलीफ हो रही है तो छोड़ दो ना. अर्चना कहती हैं कि ये जितना कर दे हैं इनको उसका डबल मिलेगा. अब ये देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा कि कौन अपना स्टैंड छोड़ता है और कौन नहीं.