कंगना रनौत अभिनीत 'तेजस' का ट्रेलर हुआ जारी, एक्शन के साथ देश​भक्ति से भरपूर होगी फिल्म

मुंबई : 'तेजस' का टीज़र आखिरकार जारी हो गया है. टीज़र में उस रोमांचक एक्शन और रोमांच की एक संक्षिप्त झलक पेश की गई है. अब, 8 अक्टूबर को, वायु सेना दिवस हके अवसर पर, फिल्म का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है. मुख्य भूमिका में कंगना रनौत देशभक्ति और एक्शन दोनों की समान खुराक का वादा करती है.

ट्रेलर में कंगना रनौत को प्रखर, उग्र और शक्तिशाली वायु सेना पायलट तेजस गिल के रूप में दिखाया गया है. फिल्म 'भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं' जैसे कुछ हाई-ऑक्टेन हवाई दृश्यों और संवादों का वादा करती है. फिल्म अपने संवादों के साथ राष्ट्रवाद की अच्छी खुराक का वादा करती है. कंगना ने एक बहादुर वायु सेना अधिकारी का किरदार निभाया है, जो सबसे चुनौतीपूर्ण मिशनों के लिए तैयार है.

'तेजस' के बारे में:

ट्रेलर से जुड़े आधिकारिक नोट में लिखा है कि, 'तेजस' साहसी महिला IAF अधिकारी, तेजस गिल की कहानी है, जो हर कीमत पर देश की रक्षा करने के लिए दृढ़ संकल्पित है. यह भारत की पहली एयर एक्शन फिल्म है जिसमें भारत के पहले स्वदेशी फाइटर जेट, तेजस को भी दिखाया गया है. 'भारत को छेड़ोगे, तो छोड़ेंगे नहीं' के आदर्श वाक्य के साथ, उरी के निर्माता एक और परम देशभक्तिपूर्ण फिल्म लाने के लिए तैयार हैं. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.