करीना कपूर खान की OTT डेब्यू फिल्म 'जाने जान' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, क्राइम थ्रिलर में विजय वर्मा-जयदीप अहलावत भी आए नज़र

मुंबई : करीना कपूर खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं. अपने दो दशक से अधिक लंबे करियर में वह कई बेहद सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं. अब, अभिनेत्री ओटीटी फिल्म 'जाने जान' के साथ डिजिटल स्पेस में अपनी शुरुआत कर रही है, जिसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी हैं. अपनी घोषणा के बाद से ही यह सीरीज इंटरनेट पर काफी चर्चा बटोर रही है.

आज, 'जाने जान' के लिए उत्सुकता से प्रतीक्षित ट्रेलर का फिल्म निर्माताओं द्वारा ऑनलाइन अनावरण किया गया है. 2 मिनट और 19 सेकंड का ट्रेलर दिलचस्प दृश्यों को एक साथ लाते हुए फिल्म की एक मनोरम झलक पेश करता है. यह एक अकेली माँ, एक स्कूल शिक्षक और एक पुलिस वाले के जटिल जीवन को उजागर करती है, जो सभी एक हत्या के कारण एक साथ आते हैं. जयदीप की आकर्षक नई उपस्थिति निश्चित रूप से प्रशंसा बटोरेगी, जबकि फिल्म के रोंगटे खड़े कर देने वाले दृश्य एक रहस्यमय ऑरा पेश करते हैं, जिससे दर्शकों के मन में लगातार सवाल उठते रहते हैं, और उन्हें फिल्म देखने के लिए और अधिक उत्साहित करता है.

'जाने जान' का प्लॉट: 

सुजॉय घोष की 'जाने जान', एक रहस्य थ्रिलर, 'कीगो हिगाशिनो' के 2005 के उपन्यास 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' का आधिकारिक रूपांतरण है. यह फिल्म 12th स्ट्रीट एंटरटेनमेंट, नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स, क्रॉस पिक्चर्स और एकता कपूर के बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है. इसका प्रीमियर 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है. फिल्म में सौरभ सचदेवा, लिन लैशराम और कर्मा ताकापा भी प्रमुख सहायक भूमिकाओं में हैं.

अभिनेताओं के आगामी प्रोजेक्ट:

करीना आखिरी बार 2022 में आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थीं. फ़िल्म को ज़्यादातर सकारात्मक समीक्षाएँ मिलीं लेकिन बॉक्स ऑफ़िस पर इसका प्रदर्शन ख़राब रहा. 'जाने जान' के अलावा, वह हंसल मेहता की 'द बकिंघम मर्डर्स', जिसे वह प्रोड्यूस भी कर रही हैं, और 'द क्रू' (कृति सैनन और तब्बू के साथ) में भी दिखाई देंगी. जयदीप की आखिरी फिल्म आयुष्मान खुराना के साथ 'एन एक्शन हीरो' थी. इस बीच, वर्मा को हाल ही में एंथोलॉजी फिल्म 'लस्ट स्टोरीज़ 2' और वेब सीरीज़ 'दहाड़' और 'कालकूट' में देखा गया था. उनके लाइनअप में मर्डर मुबारक और अफगानी शो शामिल हैं.