थ्रिलर सीरीज 'आर्या 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सुष्मिता सेन 'माफिया' के रूप में अपने बच्चों की रक्षा करने आई वापस

मुंबई : सुष्मिता सेन की बहुप्रतीक्षित सीरीज 'आर्या 3' का एक दिलचस्प टीज़र जारी करने के बाद, निर्माताओं ने आखिरकार आगामी सीज़न के लिए एक गहन ट्रेलर जारी किया है जो सुष्मिता सेन के एक्शन से भरपूर अवतार की एक झलक देता है और प्रशंसकों को रोमांचित कर देता है.

'आर्या 3' के ट्रेलर के बारे में: 

गुरुवार को, 'आर्या 3' के निर्माताओं ने सुष्मिता सेन की हिट सीरीज़ के तीसरे सीज़न की एक झलक साझा की. ट्रेलर में दिखाया गया है कि सुष्मिता सेन सीज़न में ड्रग्स की शीर्ष आपूर्तिकर्ता और डीलर बनने की आकांक्षा रखती हैं, जबकि पुलिस और उनके दुश्मन उन्हें पकड़ने की तैयारी कर रहे हैं. अभिनेत्री का परिवार और अधिक मुसीबत में पड़ जाता है क्योंकि रूसी अब उसके बच्चों को मारने की धमकी देते हैं और वह अपनी पूरी ताकत झोंक देती है, और अपने बच्चों को बचाने के लिए विध्वंसक बनने का फैसला करती है. केवल रूसी ही नहीं, उसे अब नए दुश्मन भी मिल गए हैं, शो में नए सदस्य, इला अरुण और इंद्रनील सेनगुप्ता, जो उसका शिकार करने के लिए तैयार हैं.

राम माधवानी द्वारा निर्मित और सह-निर्देशित, अमिता माधवनी, राम माधवानी, राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित, 'आर्या 3' में सुष्मिता सेन, चंद्रचूर सिंह, नमित दास, अंकुर भाटिया और विकास कुमार हैं और विशाल खुराना ने संगीत दिया है. यह सीरीज 3 नवंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है.