Madhya Pradesh : जबलपुर में ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, मेडिकल छात्रा की मौत

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में एक ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे 22 वर्षीय एक मेडिकल छात्रा की मौत हो गई, जबकि उसका सहपाठी घायल हो गया. एक पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. गढ़ा पुलिस थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि बुधवार रात 14 पहिया ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल चला रहा मेडिकल छात्र सौरभ ओझा दूर जाकर गिरा, जबकि उसके पीछे बैठी छात्रा रूबी ठाकुर ट्रक में फंस गई.

उन्होंने कहा कि इस दौरान ट्रक चालक ने भागने के लिए ट्रक की रफ्तार बढ़ा दी और रूबी ट्रक के साथ करीब 25 से 50 मीटर तक घिसटती रही, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. तिवारी के मुताबिक, यह हादसा रात करीब 10 बजे अंधामुख चौराहे पर उस वक्त हुआ, जब एमबीबीएस पाठ्यक्रम के तीसरे वर्ष के ये दोनों विद्यार्थी जबलपुर स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज परिसर लौट रहे थे. उन्होंने बताया कि सौरभ को गंभीर चोटें आई हैं और उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तिवारी के अनुसार, जब ट्रक मुड़ रहा था, तब उसने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इसके बाद ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया.

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद अन्य छात्रों ने घटनास्थल के पास प्रदर्शन किया और ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. तिवारी के मुताबिक, पुलिस ट्रक और उसके चालक का पता लगाने के लिए इलाके के सीसीटीवी कैमरों से प्राप्त फुटेज खंगाल रही है. उन्होंने बताया कि मृतक छात्रा रूबी शहडोल जिले के रहने वाली थी, जबकि घायल छात्र सौरभ ओझा रीवा का निवासी है. सोर्स- भाषा