तुनिशा शर्मा केस: शीजान की जमानत याचिका हुई खारिज

मुंबई: तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) केस लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. सभी की निगाहें इसी केस पर हैं कि आखिरकार आगे क्या होने वाला है. सब यही जानना चाह रहें हैं कि एक्ट्रेस की सुसाइड के पीछे किसका हाथ था. वहीं तुनिशा और शीजान दोनों के परिवार की ओर से एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए जा रहें हैं.

जैसा कि 11 जनवरी को तुनिशा शर्मा सुसाइड मामले में आरोपी शीजान खान (Sheezan Khan) की जमानत याचिक पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने फैसले को सुरक्षित रख लिया था, और 13 जनवरी यानी कि आज वसई कोर्ट द्वारा शीजान की जमानत याचिका पर फैसला सुनाया जाना था, तो आज कोर्ट ने फैसला सुना दिया है.

बता दें कि इस केस में शीजान को राहत नहीं मिली है, यानी कि वसई कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है. कोर्ट के मुताबिक, "शीजान और तुनिशा रिलेशनशिप में थे. 15 दिसंबर को दोनों का ब्रेकअप हुआ और 16 दिसंबर को तुनिशा को पैनिक अटैक आया. 24 दिसंबर को जब तुनिशा ने सुसाइड किया तब तुनिशा से मिलने वाला आखिरी शख़्स शीज़ान ही था, CCTV फुटेज में भी इस बात की पुष्टि हुई है."

"ब्रेकअप के बाद तुनिशा डिप्रेशन में थी. तुनिशा सुसाइड से पहले शीज़ान के कमरे में ही थी. ऐसे में अगर इन्वेस्टिगेशन की इस स्टेज पर आरोपी शीजान को जमानत दे दी जाती है तो केस प्रभावित हो सकता है." इन तमाम परिस्थितियों को देखते हुए कोर्ट ने शीजान की बेल रिजेक्ट कर दी.