Tunisha Sharma को दी जा रही थी गलत दवाएं, Sheezan के खिलाफ मिले बड़े सबूत

मुंबई : तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) के सुसाइड मामले को लेकर दोनों परिवारों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. एक के बाद एक कोई ना कोई हैरान कर देने वाला खुलासा इस केस में सामने आ रहा है. 24 दिसंबर को एक्ट्रेस ने सेट के मेकअप रूम में फांसी लगा दी थी जिसके बाद उनके बॉयफ्रेंड शीजान (Sheezan) को पुलिस ने हिरासत में लिया था. परिवार उनकी जमानत की कोशिश कर रहा है लेकिन एक बार फिर एक्ट्रेस के वकील ने कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं.

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक तुनिशा के वकील ने बताया कि शीजान का परिवार उन्हें गलत दवाएं दे रहा था. ये सब एक्ट्रेस को उनके परिवार से दूर करने के लिए किया जा रहा था. वकील ने ये भी कहा कि शीजान का परिवार इसे डिप्रेशन का नाम देकर गुमराह कर रहा है.

एक्ट्रेस के वकील ने यह दावा भी किया है कुछ जान के खिलाफ 21 सबूत मिले हैं जो यह साबित करते हैं कि तनिषा को गलत दवाएं देने के साथ ही सुसाइड करने पर मजबूर किया गया है. जमानत के लिए जो 20 मुद्दे रखे गए हैं उनमें से 18 बेबुनियाद हैं. वहीं शीजान ये भी नहीं बता पा रहा है कि आखिर के 45 मिनट में तुनिशा और उनके बीच क्या हुआ था.