Sikar News: कमरे में मिला दो दिन पुराना मां बेटे का शव; हत्या की जताई जा रही है आशंका, जांच में जुटी पुलिस

खंडेला (सीकर) : सीकर जिले के खंडेला पंचायत समिति के सुजाना ग्राम पंचायत के ग्राम हमीरपुरा कला में मकान के एक कमरे में मां बेटे के करीब 2 दिन पुराने शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. शव मिलने की सूचना पर डीवाईएसपी और खंडेला पुलिस मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली साथ ही मौके पर एफएसएल व डॉग स्क्वायड की टीम को मौके पर बुलाया गया. 

मौके पर पहुंची एफएसएल व डॉग स्क्वायड की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंचे जिला पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने भी घटनास्थल का जायजा लिया और आसपास के लोगों से जानकारी ली. फिलहाल प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जताई जा रही है. वहीं दोनों के शव को राजकीय चिकित्सालय खंडेला की मोर्चरी में रखवाया गए हैं. जिनका आज पोस्टमार्टम किया जाएगा.

जानकारी के अनुसार हमीरपुरा कला में पावर हाउस के पास एक खेत में बने मकान में महिला फंदे पर लटकी हुई थी और उसका बेटा उसी कमरे में फर्श पर पड़ा हुआ था. मृतक युवक के चार बहने तथा एक बड़ा भाई है जो काफी वर्षो पहले ही ननिहाल गोद गया बताया जा रहा है. करीब 2 वर्ष पूर्व उसके पिता मांगूराम की मौत हो गई थी. घर पर ये दोनों मां बेटे ही रहते थे.

रविवार को दोनों मां सजना देवी व बेटा लीलू उर्फ लोकेश दांतारामगढ़ जाकर शाम को अपने घर आये थे. आशंका जताई जा रही है कि उसी रात उन दोनों की हत्या की गई है. सोमवार को मृतक के जीजा ने उनसे बात करने के लिए उनको फोन किया तो उनका फोन बंद मिला. काफी बार फोन करने पर भी फोन नही लगने पर मंगलवार को उसने अपने किसी परिचित को भेजा तो उसे मकान बंद मिला. 

उसके वहां काफी देर रुकने के बाद भी कोई नही आया तो उसने दीवार पर चढ़कर अंदर की ओर देखा तो कमरे के गेट पर महिला रस्सी फंदे पर लटकी दिखाई दी और रस्सी रोशनदान से निकालकर बाहर लगी चक्की के बंधी हुई थी. उस परिचित व्यक्ति ने मृतक के जीजा को सूचना दी. इसके बाद पुलिस को सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुँच गई. मृतक लीलू उर्फ लोकेश की 8 सितम्बर को शादी भी होने वाली थी.