Dungarpur News: NRI युवको से सोना व कैश लूट मामले दो और आरोपी गिरफ्तार, 4 पुलिसकर्मी सहित 5 आरोपी अभी भी फरार

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस ने एनआरआई युवको से सोना व कैश लूट मामले में फरार दो और आरोपियों को आज गिरफ्तार किया है. मामले में अभी तक चार आरोपियों की गिरफ़्तारी हो चुकी है. वहीं चार पुलिसकर्मी सहित 5 आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं.

डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाने के थानाधिकारी मदनलाल खटिक ने बताया की बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में पावडा घाटी के पास बालदिया में 19 अक्टूबर की रात के समय 3 एनआरआई युवकों के साथ लूटपाट की वारदात हुई थी. बांसवाड़ा जिले के रहने वाले कमलेश पाटीदार, नरेश पाटीदार और कल्पेश पाटीदार कुवैत में रोजगार करते हैं. तीनों कुवैत से लोटते समय अहमदाबाद एयरपोर्ट पर कस्टम ने पकड़ लिया था. कस्टम ने कल्पेश और नरेश के पास से करीब 500 ग्राम से ज्यादा का सोना जब्त कर लिया था. 

जबकि कमलेश के पास   250 ग्राम सोना बच गया था. तीनो कार से बांसवाड़ा रहे थे. बिछीवाड़ा से आगे पावडा घाटी के पास आते ही खाकी वर्दी में खड़े 3 व सिविल में खड़े एक युवक ने कार रुकवाई. कार की तलाशी के नाम पर पुलिस ने उनके पास से 250 ग्राम सोना और 3 लाख 50 हजार रुपए का कैश लेकर रफूचक्कर हो गए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी और मामले में 25 अक्टूबर को दो आरोपियों को किया था. 

इधर पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए आज बांसवाडा पवन पुत्र मोगजी पाटीदार व संजय पुत्र पदमजी पाटीदार को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी पीडितो की रेकी करते हुए अन्य आरोपियों को सुचना दे रहे थे. मामले में अभी तक चार आरोपियों की गिरफ़्तारी हो चुकी है. वहीं चार पुलिसकर्मी सहित 5 आरोपी अभी भी फरार चल रहे है.