Udaipur News: गुटखा उधार नहीं देने पर शराब के नशे में युवक ने दुकानदार की बेटी पर किया कुल्हाड़ी से हमला, गंभीर घायल जिला अस्पताल में भर्ती

उदयपुर: जिले के गोगुन्दा थाना क्षेत्र के ईटों का खेत गांव में शराब के नशे में एक युवक ने मामूली बात को लेकर दुकान पर बैठी एक युवती पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिसमें युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. 

मिली जानकारी के अनुसार बाली पिता चतराराम गरासिया अपने घर पर बनी दुकान पर बैठी हुई थी तभी अचानक गांव का ही रहने वाला गलबाराम पिता भेराराम गमेती शराब के नशे में दुकान पर गुटखा उधार लेने आया तो बाली ने उसे उधार देने से मना कर दिया, जिस पर वह गाली गलौज कर लड़ाई झगड़ा करने लगा और दुकान में  पड़ी एक कुल्हाड़ी से उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिसमें महिला के पेट व कमर के नीचे के भाग में गंभीर चोटे आई और लहूलुहान हो गई. 

डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया:
उसके चिल्लाने पर परिजन व आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और 108 एंबुलेंस को सूचना दी जिस पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और गंभीर घायल महिला को गोगुन्दा हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया. जिसके बाद बाली के पिता चतराराम ने गोगुंदा थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई हैं जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.