यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा बोले, यमुना जल समझौते का समर्थन करने की बजाय कांग्रेस ने विरोध किया

यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा बोले, यमुना जल समझौते का समर्थन करने की बजाय कांग्रेस ने विरोध किया

जयपुर: भाजपा प्रदेश कार्यालय में मंत्री जोगाराम पटेल और झाबर सिंह खर्रा ने प्रेसवार्ता को संबोधित किया. यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती किसानों का आर्थिक विकास हो. यमुना जल समझौते का समर्थन करने की बजाय कांग्रेस ने विरोध किया. संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने आज कुछ बयान दिए. जनहित के विकास कार्यों में  कांग्रेस' रोड़ा अटकाने वाली है. होटलों में बंद रहने वाली सरकार रही. कांग्रेस अपनी सरकार में कुर्सी की टांग खींचने वाली रही. मुख्यमंत्री पर विदेश भ्रमण करने का आरोप लगाती है. मैं डोटासरा के बयान की भर्त्सना करता हूं. सीएम का विदेश दौरा राजस्थान के विकास के लिए है. हमारी सरकार में पारदर्शिता से ट्रांसफर हो रहे हैं.

भर्ती परीक्षाओं को लेकर मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने कहा कि एक लाख से अधिक युवाओं को रोजगार दिए जाएंगे. अब तक 30 हजार से ज्यादा नियुक्ति पत्र दिए चा चुके. कराड़ों रुपयों के MoU पर साइन किए जा चुके हैं. हमारी सरकार द्वार पेपर लीक पर लगातार एक्शन लिया जा रहा है.मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा है.  मंत्री जोगाराम पटेल और झाबर सिंह खर्रा मीडिया से मुखातिब हुए.

मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने कहा कि भाजपा सरकार विकास कार्यों को लेकर प्रयत्नशील रहती है. कांग्रेस विकास कार्यों के दुश्मन के तौर पर काम करती है. पिछले 10 महीनों में 10 हजार करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास किया है. पूर्ववर्ती सरकार में पेपरों की चोरी और डकैती हुई. लोगों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया. हमारी सरकार ने एसआईटी गठित की. पेपर लीक मामले में अब तक  200 लोगों की गिरफ्तारी हुई. EOपेपर  लीक मामले में भी कई लोगों की गिरफ्तारियां हुई. हमारी सरकार में पारदर्शी तरीके से परीक्षाएं हुई.