VIDEO: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का मकराना दौरा, पेपर लीक को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा

मकराना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजस्थान के नागौर दौरे पर है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मकराना में जनसभा को संबोधित कियात्र. अमित शाह ने कहा कि तेजाजी महाराज को प्रणाम करता हूं. अयोध्या में जो काम कोई नहीं कर पाया. वो काम नरेंद्र मोदी जी ने कर दिया है. सोनिया जी 20 साल से राहुल बाबा को लॉन्च करना चाह रही हैं, लेकिन वो लॉन्च नहीं हो पाए. उधर मोदी जी ने चांद पर चंद्रयान लॉन्च कर दिया. 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अलवर में 300 साल पुराना मंदिर तोड़ा है. अवैध खनन के खिलाफ संत को आत्मदाह करना पड़ा. राजस्थान की जनता जानती है की अगर कांग्रेस सरकार दोबारा आई, तो एक बार फिर PFI को जीवित कर देंगे. लाल झंडा देखकर कांग्रेस सरकार चिढ़ जाती है. क्योंकि उन्हें लाल डायरी याद आ जाती है. लाल दायरी वाले मंत्री को सस्पेंड कर दिया. जबकि इस्तीफा तो सरकार को देना चाहिए. 

अमित शाह ने अपने संबोधन की शुरुआत भारत माता की जय से की. अमित शाह ने कहा कि इस बार राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने जा रही है. इस बार राजस्थान में तीन दिवाली मनने वाली है. 22 जनवरी, 2024 को अयोध्या में रामलला विराजेंगे. कांग्रेस पार्टी परिवारवादी पार्टी है. कांग्रेस ने 5 साल में भ्रष्टाचार की सारी सीमाएं लांघ दी. पेपर लीक को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा. 

अमित शाह ने कहा कि राजस्थान महिला अत्याचार में देश में नंबर-1 पर है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि राजस्थान में पिछले 5 साल में 11 लाख मुकदमे महिला अत्याचार के हैं. बच्चियों से दुष्कर्म की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई. उदयपुर में कन्हैया लाल की गर्दन काट दी जाती है. कांग्रेस के राज में आए दिन राजस्थान में दंगे हो रहे हैं. इस मौके  पर भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, पूर्व केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी भी अमित शाह के साथ मौजूद रहे. मकराना से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में  जनसभा को संबोधित किया.