VIDEO: केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान बोले, आने वाले 50 दिनों में बनेगी भाजपा की सरकार, राजस्थान की जनता बना चुकी है मन

जयपुर: केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने बीजेपी कार्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि अगले 50 दिन में राजस्थान में नई सरकार बनेगी. राजस्थान की जनता मन बना चुकी है. 2018 में कांग्रेस कई वादे करके सरकार में आई थी. राजस्थान महिला उत्पीड़न में अव्वल पर है. पिछले 5 साल में राजस्थान में 32 हजार से ज्यादा दुष्कर्म हुए. कई रसूखदार लोगों का इन्वॉल्वमेंट रहा. गरीब बच्चों के आत्मविश्वास को चोट पहुंचती है. राजस्थान भ्रष्टाचार में पहले नंबर पर है. वोट के तुष्टिकरण के सारे पैरामीटर क्रॉस हो गए. कांग्रेस के अंदरुनी झगड़े के कारण राजस्थान में हालात खराब है. राजस्थान में बीजेपी का हिमालय का आकार है. जयपुर संभाग की 50 विधानसभा क्षेत्रों की कार्य योजना बनाई है. चुनाव में बीजेपी को 2013  से भी बड़ा मेंडेट मिलेगा. 

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि मैं बहुत दिनों बाद जयपुर आया हूं. आने वाले 50 दिनों में भाजपा की सरकार होगी. आज मैं 8 अक्टूबर को आपसे मिल रहा हूं. आने वाले दिनों में कभी भी आचार संहिता घोषित हो जाएगी. मैं राजस्थान का राजनीतिक विश्लेषण किया है. राजस्थान की जनता जो मन बन चुकी है. 2018 में कई प्रकार के वादे करके कांग्रेस पार्टी इस प्रदेश की साथ कुछ नहीं कर रही. साल में करीब 32000 रेप की घटनाएं हुई. पिछले 5 साल में 19 बार भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक हुए. इससे गरीब बच्चों के कॉन्फिडेंस को आत्मविश्वास को कमजोर किया. देश में राजस्थान लाल डायरी के नाम से बदनाम हो रहा.

केन्द्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि बिजली संकट आज राजस्थान में एक प्रसंग बन गया है. तुष्टीकरण के सारे पैरामीटर कांग्रेस सरकार ने क्रॉस कर दिए हैं. भारतीय जनता पार्टी आज प्रदेश की बड़ी शक्ति के रूप में है. राजस्थान में हमने 50 विधानसभा क्षेत्र की एक योजना बनाई है. मैं जिम्मेदारी के साथ कह सकता हूं. भ्रष्ट सरकार को हटाने का जनता ने मन बनाया है.केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने जातिगत जनगणना के सवाल पर कहा कि प्रदेश सरकार अब लोगों को प्रलोभन दे रही है. NCRB की रिपोर्ट में दलित अपराध में राजस्थान नंबर वन पर है. ERCP पर धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि पानी राज्य का विषय है. इसकी पहल राज्य करे.