उन्नाव: सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत, तीन अन्य गंभीर रूप से घायल

उन्‍नाव (उप्र): उन्‍नाव जिले के औरास थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार को दो कारों की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. पुलिस ने यह जानकारी दी. उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने इस हादसे पर गहरा दुख प्रकट करते हुए घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनका समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

बांगरमऊ के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) पंकज सिंह ने बताया कि औरास थाना क्षेत्र अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के किलोमीटर 266 पर आगरा से लखनऊ की ओर आने वाली एक कार अनियंत्रित होकर पलटती हुई दूसरी लेन पर पहुंच गई. उन्होंने बताया कि उधर, लखनऊ की ओर से आने वाली एक अन्‍य एसयूवी कार से जाकर वह सामने से टकरा गई. सीओ ने बताया कि आगरा की ओर से आने वाली कार में सवार पांच लोगों की इस हादसे में मौत हो गयी. वहीं पर तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये.

उन्होंने बताया कि सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र औरास में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने दो की हालत चिंताजनक होने पर लखनऊ रेफर कर दिया है. सीओ ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उनकी शिनाख्त कराई जा रही है.उन्होंने कहा कि क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात बहाल करा दिया गया है.इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने एक ट्वीट में उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है.

मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य कराने के निर्देश दिए हैं. साथ ही, घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनका समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.(भाषा)