शाहरुख की दूसरी बीवी बनना चाहती हैं उर्फी जावेद, लोगों ने उड़ाया मजाक

मुंबई: अपने आउटफिट्स के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद(Uorfi Javed) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गईं हैं और कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करने लगे हैं.

सुपरस्टार शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म "पठान"(Pathaan) को लेकर छाए हुए हैं, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है, फैंस, क्रिटिक्स, दर्शक और बॉलीवुड सेलेब्स भी जमकर फिल्म की तारीफ कर रहें हैं, इसी बीच उर्फी ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए चौंकाने वाली बात कही.

वायरल हुए वीडियो की बात करें तो उसमें उर्फी जावेद (Uorfi Javed) किंग खान के बारे में यह कहते हुए सुनाई दे रहीं हैं कि, "मुझे शाहरुख खान बहुत पसंद हैं, लेकिन वे मुझे देखेंगे ही नहीं, मैं शाहरुख खान से बहुत प्यार करती हूं. मुझे दूसरी बीवी बना लो शाहरुख."

उर्फी की यह बात किंग खान के फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आई और उन्हें ट्रोल करने लग गए. कोई उन्हें ट्रोल करते हुए कह रहा है कि वो तुम्हें अपने घर की नौकरानी भी न रखे, तो कोई कह रहा है कि शक्ल देख अपनी. इसी तरह हर कोई उर्फी के इस बयान का मजाक उड़ा रहा है.

देखें पोस्ट -