शीजान की फैमिली को सपोर्ट करते हुए उर्फी जावेद ने कही ये बात

मुंबई: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद(Uorfi Javed) आए दिन किसी ना किसी वजह से खबरों में बनीं रहती हैं, कभी अपने बयानों की वजह से तो कभी अपने आउटफिट के चलते. अपने अतरंगी आउटफिट्स के चलते उर्फी जमकर ट्रोल होती हैं, लेकिन उन्हें इनसब बातों से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता और वे आए दिन अपने ऊपर कुछ न कुछ नया एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं.

वहीं एक्ट्रेस कई अहम मुद्दों पर बड़ी ही बेबाकी से अपनी बात रखती हैं. अब उन्होंने इस समय के सबसे चर्चित केस तुनिशा शर्मा पर भी अपना पक्ष रखा है और शीजान खान की फैमिली का सपोर्ट किया है.

अभिनेता शीजान खान तुनिशा केस में पुलिस की गिरफ्त में हैं, दिवंगत एक्ट्रेस की मां ने शीजान खान पर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं. वहीं अब उर्फी ने शीजान के परिवार का पक्ष लेते हुए कहा कि ये लव जिहाद नहीं हैं.

उर्फी ने शीजान की बहन फलक नाज द्वारा उनके इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में पोस्ट किया और लिखा, "मुझे लगता है क्लीयर हो गया है कि ये लव-जिहाद नहीं है. उम्मीद करती हूं कि शीजान और उनकी फैमिली को इससे डील करने की ताकत मिले. तुनिशा लंबे समय से डिप्रेशन में थी. काश उसे मदद मिल पाती, तो वो खुद को इतना मजबूर फील ना करती."