एयरपोर्ट पर फटा हुआ स्टॉकिंग्स पहन Urvashi Rautela ने मारी स्टाइल, जमकर हुईं ट्रोल

एयरपोर्ट पर फटा हुआ स्टॉकिंग्स पहन Urvashi Rautela ने मारी स्टाइल, जमकर हुईं ट्रोल

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हमेशा ही उनका नाम क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता है और वे इस वजह से वे अक्सर ही ट्रोल भी होती रहती हैं. वैसे पिछले कुछ दिनों से उर्वशी ऋषभ पंत की वजह से सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं.

दरअसल हाल ही में ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ था, जिसके बाद से एक्ट्रेस लगातार अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों का ध्यान खींच रही हैं. ऋषभ पंत का नाम लिए बिना ही एक्ट्रेस उनके लिए कई पोस्ट शेयर कर रहीं हैं, जिसकी वजह से वह जमकर ट्रोल भी हो रहीं हैं.

हालांकि, इस बार एक्ट्रेस ऋषभ पंत की वजह से नहीं बल्कि 'फटा हुआ' स्टॉकिंग्स पहनने की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. उर्वशी को हाल ही में पिंक ड्रेस के साथ ब्लैक स्टॉकिंग्स में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान उनका 'फटा हुआ' स्टॉकिंग्स सबसे अधिक चर्चा में रहा. उनका यह वीडियो सामने आते ही ट्रोल्स की लाइन लग गई और लोगों ने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने उर्वशी को ट्रोल करते हुए लिखा- बहन स्टॉकिंग्स तो नई खरीद लो, इतनी भी गरीब नही हो... मीशो से मंगा लो, इतनी भी फटी मत पहनो, या ये भी कोई स्टाइल स्टेटमेंट है. वहीं दूसरे ने लिखा, 'फटी हुई स्टॉकिंग्स पहने के घूम रही है.' इसी तरफ कई भद्दे कमेंट्स देखने को मिल रहें हैं.