कार एक्सीडेंट का शिकार हुई Vaibhavi Upadhyaya, आज होगा अंतिम संस्कार

मुंबई : भाई वर्सेस साराभाई फेम एक्ट्रेस वैभव उपाध्याय (Vaibhavi Upadhyaya) का कार एक्सीडेंट में निधन होने की जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि वह अपने मंगेतर के साथ हिमाचल यात्रा पर गई थी, जहां पर रोड एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गई. चंडीगढ़ में रहने वाला उनका परिवार शव मुंबई लेकर आ रहा है, जहां पर आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

वैभवी ने साराभाई वर्सेस साराभाई में जेस्मिन का किरदार निभा कर खूब सुर्खियां बटोरी थी और इसके डायरेक्टर और एक्टर जेडी मजेठिया ने अपने ट्विटर हैंडल से एक्ट्रेस की मौत की पुष्टि करते हुए लिखा कि एक बेहतरीन कलाकार वैभवी मर्चेंट रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गई हैं समय अनप्रिडिक्टेबल होता है. उन्होंने यह भी बताया है कि आज 11 बजे उनका शव मुंबई लाया जाएगा और अंतिम संस्कार होगा.

अनुपमा एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने भी वैभवी की मौत पर दुख जताया है और उनकी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हुए इस बात पर विश्वास ना होने की बात कही है. वैभवी टेलीविजन की बेहतरीन एक्ट्रेस थी और उन्होंने बॉलीवुड की छपाक और तिमिर जैसी फिल्मों में भी काम किया है. वैभवी से पहले आदित्य सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत हुई है, जिससे इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा है.