वसुंधरा राजे-गजेन्द्र सिंह शेखावत मुलाकात से भाजपा और कांग्रेसी क्षेत्रों में जबरदस्त उत्सुकता और कौतुहल ! आलाकमान से जुड़े सूत्रों ने दी खबर

जयपुर: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की मुलाकात की पृष्ठभूमि और बातचीत के मुद्दों को लेकर कल से भाजपा और कांग्रसी क्षेत्रों में जबरदस्त उत्सुकता और कौतुहल बनी हुई है. आलाकमान से जुड़े सूत्रों से मिली खबर के अनुसार यह मुलाकात वसुंधरा राजे की पहल पर हुई थी और आलाकमान को बाकायदा इस मुलाकात की पूर्व सूचना थी. 

लगभग डेढ़ घंटे दोनों नेताओं में बेहद सौहार्दपूर्ण और सकारात्मक माहौल में बातचीत हुई. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज की रैली को पूरे तौर पर सफल बनाने से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हुई. इस मुलाकात के बाद मैडम ने बाकायदा कल रात ट्वीट जारी करते हुए कहा कि साथ आएं, परिवर्तन लाएं, मोदी जी राजस्थान परिवार आपका हार्दिक स्वागत करता है. राजनीतिक क्षेत्रों में इसे वसुंधरा-गजेंद्र सिंह मुलाकात का असर माना जा रहा है. 

 

पीएम मोदी करीब एक घंटा सभा स्थल पर रहेंगे:
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर 2 बजे विशेष विमान से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. जयपुर एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर द्वारा धानक्या के लिए रवाना होंगे. धानक्या में पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे. उसके बाद पीएम मोदी करीब एक घंटा सभा स्थल पर रहेंगे. सभा स्थल से 4:15 बजे पीएम मोदी हेलीकॉप्टर से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. उसके बाद शाम 4:40 बजे पीएम मोदी जयपुर से विशेष विमान द्वारा दिल्ली रवाना होंगे.