टीम इंडिया पर बरसे वेंकटेश प्रसाद, खिलाड़ियों को दे कड़ी चेतावनी

नई दिल्लीः भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज ने 5वें टी20 मैच में 8 विकेट से जीत दर्ज की. इसी के साथ मेजबान टीम 5 मैचों की सीरीज में 3-2 से कब्जा भी कर लिया हैं. सीरीज गंवा बैठने के बाद से ही भारतीय टीम की जमकर आलोचना हो रही है. हार्दिक की टोली को लेकर तरह तरह के सवाल ख़ड़े किये जा रहे है. इसी बीच अब वेंकटेश प्रसाद ने टीम पर निशाना साधा है. 

प्रसाद ने कहा कि जो टीम 2022 टी20 वर्ल्ड कप में जगह नहीं बना पायी थी उसके खिलाफ सीरीज हारना हमारे लिए काफी शर्मनाक बात है. उन्होंने कहा कि भारत पिछले कुछ समय से सीमित ओवरों की बेहद सामान्य टीम रही है. इंडिया को उस टीम से हार का सामना करना पड़ा है. जो साल 2022 में टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी क्वालीफाई नहीं कर पायी है. 

भारत को सुधार की जरूरत- प्रसाद
हालांकि हम वनडे सीरीज में भी बांग्लादेश से हार गए थे. ऐसे में आशा है कि अब वे मूर्खतापूर्ण बयान देने के बजाय आत्ममंथन करेंगे. भारत को सुधार की जरूरत है. इस दौरान उन्होंने हार्दिक पर निशाना साधते हुए कहा कि कई बार कप्तान को पता नहीं होता है कि उन्हे गेंदबाजी किसे करानी है बल्लेबाजी किसे करानी है. क्योंकि पसंदीदा खिलाड़ी को ना तलाशे बल्कि अच्छे को सामने लेकर आये. 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांचवां मुकाबला फ्लोरिड़ा के मैदान में खेला गया. जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 166 रन का लक्ष्य दिया. जिसका पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज के ओपनर किगं ने 85 रन की नाबाद पारी के सहारे टीम ने 18 ओवर में ही 2 विकेट गंवा कर मैच जीत लिया.