शादीशुदा जिंदगी पर बात करते नजर आए Vicky Kaushal, बोले- मैं नहीं हूं परफेक्ट पति

मुंबई : विक्की कौशल (Vicky Kaushal L और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को 1 साल हो चुका है और दोनों इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और फैंस के फेवरेट कपल हैं. हाल ही में विक्की को अपनी शादीशुदा जिंदगी पर बात करते हुए देखा गया. जहां उन्होंने कहा कि वह खुद को परफेक्ट पति नहीं मानते हैं. 

साल 2021 में विक्की और कटरीना ने राजस्थान में एक प्राइवेट वेडिंग में हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थामा था. तबसे इन दोनों को कई इवेंट में साथ देखा जा चुका है. हालांकि, इन्होंने अब तक साथ में फिल्में नहीं की है लेकिन मुझे ऐड में नजर आ चुके हैं. एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए विक्की ने बताया कि शादी के बाद उन्होंने बहुत सी चीजों को सीखा है.

आदर्श पुरुष वाली छवि को लेकर सवाल किया गया तो विक्की का कहना था कि मुझे नहीं लगता कि मैं पति, बेटे, भाई और किसी भी रूप में परिपूर्ण हूं. हर समय कुछ ना कुछ नया सीखने की कोशिश करता हूं और अगर हमें लगता है कि हम परफेक्ट जगह पर पहुंच गए हैं तो ऐसा नहीं होता हम कभी भी वहां पर नहीं पहुंचे होते हैं. 

उन्होंने यह भी बताया कि मैं हर दिन खुद को बेहतर बनाने की कोशिश करता हूं. कटरीना के साथ अपनी शादी पर बात करते हुए एक्टर ने बताया कि जब आप किसी व्यक्ति के साथ रहना शुरू करते हैं और आपके पास एक पार्टनर होता है तो आप बहुत सी चीजें सीखते हैं. एक्टर ने बताया कि पिछले कई सालों की तुलना में मैंने बीते 1 साल में बहुत कुछ सीखा है.