मरीन ड्राइव से विक्ट्री परेड़ हुई शुरू, विश्व विजेताओं को देखने समंदर किनारे फैंस का उमड़ा सैलाब, विजय रथ पर सवार चैंपियंन टीम

नई दिल्लीः भारतीय टीम टी-20 चैंपियन के जश्न में सपनों की नगरी मुंबई में विक्ट्री परेड़ कर रही है. भारत वापसी से लेकर एयरपोर्ट, पीएम आवास और अब मुंबई में विक्ट्री शो आयोजित किया जा रहा है. टीम के खिलाड़ी विजय रथ पर सवार होकर फैंस के बीच जश्न मना रहे है. ये क्षण जिसको देखने को लिए लाखों की तादाद में लोगों का सैलाब उमड़ा है. और हर कोई टीम की एक झलक पाने को बेताब नजर आ रहा है. मानो वर्ल्ड कप का फाइनल फैंस के बीच में आज ही खेला जा रहा हो. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम के इंतजार में मुंबई की सड़कों पर लाखों फैंस जमा हो गए है. विक्ट्री परेड मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक होगी. 

टीम इंडिया के लिए आज स्वागत वाला दिन है. खुली बस में सवार होकर पूरी टीम ट्रॉफी के साथ काफी उत्साहित नजर आ रही है. ना सिर्फ टीम बल्कि देखने आए लोगों की खुशी का भी ठिकाना नहीं है. सड़क के दोनों तरफ फैंस का सैलाब नजर आ रहे हैं. नरीमन पॉइंट से शुरू हुआ विजय जुलूस वानखेड़े स्टेडियम तक जाएगा. इस बीच शायद ही ऐसी कोई जगह होगी, जहां फैंस की भीड़ ना देखने को मिले. और लगभग हर कोई हाथ में फोन लिए हुए है. कि आखिर इस पल को किसी ना किसी तरह से अपने कैमरे में कैद किया जा सके. फैंस तिरंगा लिए हुए वहां मौजूद है.

विक्ट्री परेड़ के प्रति फैंस में उत्साह का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि फैंस टीम इंडिया को देखने के लिए पेड़ों पर चढ़ गया है. और फोन निकालकर कैमरे में टीम की सभी खिलाड़ियों की फोटो लेने लग गया. इससे क्रिकेट को लेकर दीवानगी देखी जा सकती है. रोहित शर्मा समेत सभी खिलाड़ी ओपन बस में विक्ट्री परेड़ कर रहे है.