Virat Kohli vs Gautam Gambhir: गंभीर की 'विराट भिड़ंत' ! मैच के बाद हुई जोरदार बहस; 2013 में भी भिड़ गए थे

नई दिल्ली: लखनऊ के इकाना स्टेडियम में गौतम गंभीर और विराट कोहली दोनों ही बीच मैदान में एक दूसरे से लड़ बैठे. इसके बाद दोनों की 100 फीसदी मैच फीस कट गई. यह पूरा वाकया लखनऊ और बेंगलुरु के बीच मुकाबले का है. मैच के दौरान लखनऊ के नवीन उल हक से विराट की बहस हुई थी. 

मैच खत्म होने के बाद हाथ मिलाने के दौरान कोहली-नवीन में तू-तू-मैं-मैं हुई. इसके बाद लखनऊ के ओपनर काइल मेयर्स, विराट कोहली से बातचीत कर रहे थे. लेकिन तभी LSG के मेंटर गौतम गंभीर, मेयर्स को विराट कोहली से दूर ले गए. इसी दौरान गंभीर और विराट के बीच बहस हो गई. उसके बाद सीनियर प्लेयर्स अमित मिश्रा और केएल राहुल ने मामले को शांत कराया. इसी मामले के चलते विराट और गंभीर पर 100% जबकि नवीन पर 50% मैच फीस का जुर्मान लगाया गया. 

आपको बता दें कि इससे पहले 2013 में भी गौतम गंभीर और विराट कोहली मैदान पर भिड़ चुके हैं. तब मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया था. गंभीर तब केकेआर के कप्तान थे. इस मैच में जब कोहली आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे, तब दोनों में बहस हो गई थी. हालांकि, बाकी खिलाड़ियों ने कोहली और गंभीर को दूर किया था और मामला आगे नहीं बढ़ा था. 

आरसीबी ने कम स्कोर वाले मैच में लखनऊ सुपरजाइंट्स को 18 रन से हरा दिया:
लेग स्पिनर कर्ण शर्मा की अगुआई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग के कम स्कोर वाले मैच में सोमवार को यहां लखनऊ सुपरजाइंट्स को 18 रन से हरा दिया. आरसीबी के 127 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपरजाइंट्स की टीम कर्ण (20 रन पर दो विकेट), जोश हेजलवुड (15 रन पर दो विकेट) और वानिंदु हसरंगा (20 रन पर एक विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने 19.5 ओवर में 108 रन पर सिमट गई. टीम के लिए मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल और ग्लेन मैक्सवेल ने भी एक-एक विकेट चटकाया.