Vishal Aditya और Shrishty Rode ने Bigg Boss 16 पर की चर्चा, बताया किसे कर रहे हैं सपोर्ट

मुंबई : विशाल आदित्य (Vishal Aditya) और सृष्टि रोड़े (Shrishty Rode) का गाना दुआएं हाल ही में रिलीज हुआ है. यह दोनों कलाकार लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं लेकिन पहली बार इन्होंने साथ में काम किया है. गाने की रिलीज के बाद इन्हें मीडिया से चर्चा करते हुए देखा गया जहां पर इन्होंने गाने के बारे में बात करी और बताया कि उनका शूटिंग एक्सपीरियंस कैसा रहा। इसके अलावा दोनों को बिग बॉस 16 पर बात करते हुए भी देखा गया। 

नए गाने की शूटिंग के बारे में विशाल और सृष्टि ने बताया कि पूरा एक्सपीरियंस बहुत अच्छा रहा हम लोगों ने पहली बार एक दूसरे के साथ काम किया है यह बहुत अच्छा अनुभव था और शूटिंग के दौरान काफी मौज मस्ती की. जब दोनों से बिग बॉस के बारे में सवाल किया गया तो विशाल ने बताया कि वह फिलहाल एमसी स्टेन को सपोर्ट कर रहे हैं क्योंकि अंकित शो से बाहर हो गए हैं। वहीं सृष्टि का कहना था कि शिव के जीतने के चांसेस ज्यादा लग रहे हैं क्योंकि वह बहुत स्ट्रांग प्लेयर हैं और अच्छा गेम खेल रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि टीना दत्ता उनकी फ्रेंड है इसलिए वह उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. इस दौरान मजाकिया अंदाज में विशाल ने कहा कि टीना शो नहीं जीतेगी. 

दोनों से गाने को मिल रहे रिस्पांस के बारे में पूछा गया तो विशाल का कहना था कि अपने लोग तो हमेशा अच्छा ही बोलते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा कोई रिस्पांस अब तक उनके सामने नहीं आया है वहीं सृष्टि का कहना है कि मुझे अब तक सारे अच्छे रिस्पॉन्स हैं. दोनों ने दर्शकों को कहा कि हमारे गाने को सपोर्ट करें और ढेर सारा प्यार दें.