Vivek Agnihotri ने फिर साधा बॉलीवुड पर निशाना, बोलें- कंगना के अलावा

मुंबई : कश्मीर फाइल के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) हमेशा ही अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. उन्हें जब भी मौका मिलता है वह बॉलीवुड पर निशाना साधने का कोई चांस नहीं छोड़ते हैं और हाल ही में सुधीर मिश्रा (sudhir Mishra) के साथ अपने पॉडकास्ट के दौरान उन्होंने फिर कुछ बातें कही है.

सुधीर के साथ बैठकर फिल्मों राजनीतिक विचारधाराओं और फिल्मी दर्शकों से संबंधित कई मुद्दों पर चर्चा इस दौरान बातचीत के दौरान विवेक ने सुधीर मिश्रा से पूछा कि वह बॉलीवुड के बारे में क्यों नहीं बोलते हैं और कंगना का उदाहरण दिया.

विवेक ने कहा कि 5 से 6 सालों में कंगना और मुझे छोड़कर बॉलीवुड से किसी ने सवाल नहीं किया है. इसका जवाब देते हुए सुधीर ने कहा कि हमारी तो पूरी जिंदगी ही सवाल है इसके बाद विवेक ने कहा कि पहले सुधीर जनता के बीच अपने विचारों को लेकर काफी ज्यादा बोलते थे लेकिन अब ऐसा नहीं है.

सुधीर ने विवेक के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मैं रुका नहीं हूं मैं सोचता हूं कि दुनिया की तमाम बुराइयों के लिए क्या फिल्म इंडस्ट्री समझदार है तो जवाब है कि ऐसा नहीं है यह सिर्फ समाज का प्रतिबिंब है जैसा यह समाज है वैसे ही कुछ लोग हैं.