Bloody Daddy की फ्री स्ट्रीमिंग पर Vivek Agnihotri ने उठाया सवाल, कही ये बात

मुंबई : शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ब्लडी डैडी (Bloody Daddy) पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोर रही थी और शुक्रवार को इसे जियो सिनेमा पर रिलीज कर दिया गया है. ऑन लाइन प्लेटफार्म पर इसे फ्री में दिखाया जा रहा है. हालांकि, इस बीच काफी ऐड आ रहे हैं. वही विवेक अग्निहोत्री ने अब इस बारे में चर्चा की है.

विवेक अग्निहोत्री ने अपने टि्वटर हैंडल से फिल्म ब्लडी डैडी का पेपर में बना एक विज्ञापन शेयर किया है और सवाल किया है कि आखिरकार क्यों 200 करोड़ में बनाई गई फिल्म को कोई फ्री में दिखा रहा है. ये किस तरह का बिजनेस मॉडल है जहां बॉलीवुड अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा है. 

हालांकि ट्विटर यूजर्स ने विवेक को इस बारे में जवाब देना भी शुरू कर दिए और एक यूजर ने उन्हें समझाया कि यह जियो का बिजनेस मॉडल है. वह महीने की शुरुआत में यूजर्स बढ़ाने के लिए फ्री में चीजें दिखाते हैं और बाद में पैसे चार्ज करने लगते हैं.

जल्द ही अन्य प्लेटफॉर्म के पास भी कोई रास्ता नहीं बचेगा और यूजर्स को चीजें दिखाने के लिए पैसा चार्ज करने लगेंगे और ऐड से पैसा कमाएंगे. ओटीटी के एड फ्री होने की उम्मीद की जाती है लेकिन ये भी धीरे धीरे टीवी बन जाएगा.