Vivo V29e आज भारत में होगा लॉन्च, यह फीचर्स होंगे शामिल

नई दिल्ली : वीवो भारत में अपना नया वी-सीरीज़ स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. चीनी स्मार्टफोन निर्माता आज (28 अगस्त) भारत में नया वावो V29e स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. वीवो आज दोपहर 12 बजे वीवो V29e स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. लॉन्च इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा. 

कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि वीवो V29e देश में वीवो ई-स्टोर, फ्लिपकार्ट और अधिकृत रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा. अफवाहें बताती हैं कि आगामी वीवो स्मार्टफोन की कीमत 30,000 रुपये से कम हो सकती है. टीज़र पेज के अनुसार, वीवो V29e में OIS सपोर्ट के साथ 64MP मुख्य सेंसर वाला डुअल रियर कैमरा होगा. कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि वीवो V29e में वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा होगा.

स्पेसिफिकेशन:

कथित तौर पर, विवो V29e में एक अभिनव ग्लास बैक पैनल पेश करने की उम्मीद है जो अपने रंगों को गतिशील रूप से बदलने की क्षमता रखता है. इसके अलावा, अफवाहें हैं कि स्मार्टफोन 120Hz तक की प्रभावशाली ताज़ा दर के साथ 3D घुमावदार डिस्प्ले प्रदर्शित कर सकता है. अनुमान लगाया जा रहा है कि आगामी वीवो V29e में एक पंच-होल डिस्प्ले होगा, जो संभावित रूप से फ्रंट-फेसिंग कैमरे के लिए एक आवास के रूप में काम करेगा. पीछे की तरफ, लंबवत रूप से व्यवस्थित एक दो कैमरों की उम्मीद है.

अफवाह यह है कि वावो V29e को नीले और काले रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा. डिवाइस के स्टोरेज विकल्प बहुमुखी होने की उम्मीद है, जिसमें 128GB और 256GB के संभावित वेरिएंट शामिल हैं. हुड के तहत, स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 चिपसेट द्वारा संचालित होने की संभावना है, जो एक मजबूत प्रदर्शन सुनिश्चित करता है. एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने की उम्मीद है, विवो V29e में शीर्ष पर निर्माता के विशिष्ट फ़नटचOS 13 इंटरफ़ेस की सुविधा होने का अनुमान है.