Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की वापसी पर किसका पत्ता होगा साफ, इस खिलाड़ी की फॉर्म दे रही इशारा

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप 2023 भारत के लिए काफी ही अच्छा गया है. इंग्लैंड को आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया ने मात देकर टूर्नामेंट में जीत का सिक्सर ठोक दिया है. हालांकि श्रेयस अय्यर भारतीय टीम के लिए बौतर मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ कुछ खास नहीं कर सके हैं. इंग्लैंड के खिलाफ भी खिलाड़ी कुछ कमाल नहीं दिखा सके है. और महज 4 रन के स्कोर पर ही आउट हो गये. 

वहीं दूसरी ओर सूर्यकुमार यादव ने हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में मिली जगह का बखूबी फायदा उठाते हुए टीम को भरोसा दिलाया. और समय पर टीम की कमान को सही तरह से संभाला भी है. चोटिल हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ आगामी मैच में वापसी कर सकते है. ऐसे में सवाल ये ही उठता है कि पांड्या की वापसी पर किस खिलाड़ी को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जायेगा. क्योंकि कयास लगाये जा रहे थे कि पांड्या के कमबैक पर सूर्यकुमार यादव को टीम से बाहर बैठना पड़ सकता है. लेकिन मौजूदा फॉर्म को देख कर शायद ही यादव को बाहर का रास्ता दिखाया जाये.
 
पांड्या की जगह इस खिलाड़ी का बाहर होना तयः
तो ऐसे में जिस खिलाड़ी का नाम निकलकर सामने आता है वो है. श्रेयस अय्यर का, खिलाड़ी फॉर्म से आउट चल रहे है तो पांड्या की वापसी पर अय्यर का टीम से बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है. 

गौरतलब है कि भारत-श्रीलंका के बीच मैच 2 अक्टूबर को खेला जाना है. मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा. टूर्नामेंट में सेमिफाइनल के नजरिये से ये मैच काफी अहम रहने वाला है. अगर भारत इस मुकाबले में जीत हासिल करने में सफल होती है तो वो पहली टीम होगी जो सेमिफाइनल के लिए क्वालिफाई  कर जायेगी.