मुंबई पैपराजी की इस हरकत को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं Yami Gautam, खुद किया खुलासा

पैपराजी की इस हरकत को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं Yami Gautam, खुद किया खुलासा

पैपराजी की इस हरकत को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं Yami Gautam, खुद किया खुलासा

मुंबई :  हवाई जहाज के अपहरण और हाईजैक जैसी कई फिल्में बॉलीवुड इंडस्ट्री में बन चुकी हैं. अब ऐसे ही 24 मार्च को नेटफ्लिक्स पर चोर निकल के भागा रिलीज होने वाली है जिसमें यामी गौतम (Yami Gautam) और शरद केलकर साथ में नजर आने वाले हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस को अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए देखा गया जहां उन्होंने अपने पहले फ्लाइट एक्सपीरियंस के अलावा मीडिया से जुड़ी उस चीज का भी जिक्र किया जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है.

जागरण को दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस में कि जब वो फ्लाइट का सफर कर रही थी तब उनके पिता ने उन्हें हर एक छोटी चीज के बारे में बताया था. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने फ्लाइट में ऑफर किया गया केक भी ठुकरा दिया था.

मीडिया के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि सबसे ज्यादा बुरा उन्हें तब लगता है जब वो कही और मौजूद रहती हैं तो लोग बिना पूछे ही तस्वीरें और वीडियो बनाने लगते हैं. पूछ कर करने वालों का मैं हमेशा स्वागत करती हूं और अब लोग अपनी मन मर्जी करते हैं तो मुझे पसंद नहीं आता.

एक्ट्रेस ने बताया कि वो दौर अच्छा था जब लोग अपने कलाकार को खत लिखा करते थे और उन्हें उसका जवाब भी मिलता था. आजकल तो लोग तस्वीरें सीधा इंटरनेट पर डाल देते हैं जो एक तरह से हमारी प्राइवेसी में खलल है.

और पढ़ें