OMG 2 की OTT रिलीज पर यामी गौतम का बयान, कहा 'कॉमेडी-ड्रामा OTT के माध्यम से सही दर्शकों तक पहुंचेगी'

मुंबई : भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल प्रदर्शन के बाद, अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी अभिनीत 'ओएमजी 2' 8 अक्टूबर, 2023 को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इस पर उत्साह व्यक्त करते हुए, प्रमुख अभिनेत्री ओटीटी रिलीज के साथ उनके उत्साह और उम्मीदों का पता चलता है, फिल्म सही दर्शकों तक पहुंचेगी.

यामी कहती हैं कि, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ओएमजी 2 की रिलीज के लिए बेहद रोमांचित हूं! सिर्फ एक फिल्म से ज्यादा; यह एक संदेश है जो सही दर्शकों तक पहुंचने के योग्य है, और मुझे विश्वास है कि यह ओटीटी रिलीज के माध्यम से अपना रास्ता खोज लेगी! साथ में नाटकीय लॉन्च के बाद फिल्म को जो अपार प्यार और जोरदार प्रतिक्रिया मिली, उससे मैं और भी उत्साहित हूं और उत्सुकता से यह देखने का इंतजार कर रहा हूं कि ओटीटी रिलीज में हमारे लिए क्या है! उम्मीद है, फिल्म शुरू होगी और लोगों के बीच सकारात्मक बातचीत को बढ़ावा देगी किशोर, हमने ऐसा करने का इरादा किया था.

यामी गौतम के बारे में: 

अपने डेब्यू के बाद से एक अभिनेत्री के रूप में खुदको साबित करने के बाद, वर्ष 2022 और 2023 प्रमुख अभिनेत्री के लिए शानदार साबित हुआ है. 2023 की शुरुआत में, अभिनेत्री ने 'लॉस्ट' और 'चोर निकल के भागा' में अपने आश्चर्यजनक प्रदर्शन से प्रशंसकों और दर्शकों को चौंका दिया. इसके बाद, उन्होंने ओएमजी 2 के साथ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म दी. बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से अधिक की कमाई करने वाली इस फिल्म ने अभिनेत्री के प्रदर्शन के एक और पक्ष को उजागर किया. यामी अगली बार प्रतीक गांधी के साथ 'धूम धाम' की कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी. अभिनेत्री फिलहाल अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसे फिलहाल गुप्त रखा गया है.