VIDEO: राजस्थान के 'रण' में योगी, तिजारा में जनसभा को किया संबोधित, कहा-राम राज्य की परिकल्पना को साकार किया जाए

तिजारा: अलवर के तिजारा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया. UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जहां जहां भाजपा की डबल इंजन की सरकार है वहां सुरक्षा और विकास दोनों. मोदी जी ने जो कहा वो करकर दिखा दिया. मोदी जी देश को नई ऊचाइयों पर लेकर गए. मैं कांग्रेस सरकार पूछना चाहता हूं UP में डबल इंजन की सरकार है. वहां हमने 10 करोड़ लोगों को फ्री चिकित्सा का बीमा दे रखा. 

सभी योजनाओं को प्रभावी ढंग से लागू किया जा रहा है. लेकिन राजस्थान कहां है?. राजस्थान का पैसा राजस्थान के लोगों के काम ही नहीं आ रहा. एक तरफ आप गोतस्करों को महिमा मंडन करते. वहीं आप संतों के आश्रम पर बुलडोजर चला रहे. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर कांग्रेस दोबारा आती है तो एक बार फिर तालिबानी सरकार को आपको सहना पड़ेगा. राजस्थान में राम राज्य की परिकल्पना को साकार किया जाए. बहन बेटियों को सुरक्षा मिलनी चाहिए. एक ऐसा राजस्थान बने जहां बेटियां अपने आप को सुरक्षित समझें. इसमें प्रयास होना चाहिए. बुलडोजर दुष्टों का उपचार है तो विकास का काम भी इससे ही होता है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज मोदी जी के शासन में देश कहां से कहां पहुंच गया.  लगातार देश में विकास के कार्य किए जा रहे. मोदी जी एक संत के रूप में. देश की आबादी ही उनका परिवार है. उसी प्रकार बालकनाथ भी तिजारा को अपना परिवार मानते है. सांसद रहकर बालकनाथ ने सभी के साथ आत्मीयता का रिश्ता बनाया. तिजारा को अब सितारा बनाया जाएगा. 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि UP में किसी गुंडे की हिम्मत नहीं की बेटी की तरफ देख भी ले. बेटी की सुरक्षा है तो संतों का सम्मान भी है. उत्तरप्रदेश की 25 करोड़ की आबादी है. हमने गो माता को लंपी बीमारी से भी बचाया है तो बूचड़खानों से भी बचाया है.  मैंने सुना है कि तिजारा में जिसको प्रत्याशी बनाया है. वो अपने नाम के आगे बढ़ी बड़ी उपमाएं लगाता है. लेकिन अराजकता का इलाज तो हनुमान जी की गदा में ही है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राजस्थान की धरती हमारे लिए पुण्य की धरती है. अलवर से हम लोगों का नजदीगी का रिश्ता है. राजस्थान का अपना गौरवशाली इतिहास है, लेकिन कांग्रेस ने इस इतिहास को कलंकित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही. देश में कांग्रेस का नाम ही समस्या है. देश की सारी समस्या कांग्रेस की देन है. आपको बता दें कि UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तिजारा पहुंचे. भाजपा प्रत्याशी महंत बालकनाथ के समर्थन में सभा को संबोधित किया. इसी के साथ बालकनाथ ने चुनाव के लिए नामांकन दाखिल कर दिया.