Sirohi News: पुरानी रंजिश को लेकर युवक की कुल्हाड़ी के वार से हत्या, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

सिरोही: सिरोही जिले के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के पंचदेवल डामोर में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक ने दूसरे युवक की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. स्वरूपगंज थाना पुलिस ने वारदात के 1 घंटे में आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के पंचदेवल डामोर फली में पुरानी रंजिश के चलते राजू पुत्र लासाराम ने धारदार हथियार से निकेश पुत्र कालूराम पर कई वार कर दिए. इसके चलते निकेश की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात के बाद आरोपी राजू वहां से जंगल की ओर भाग गया. 

सूचना मिलते ही स्वरूपगंज थाने के हेड कॉन्स्टेबल लक्ष्मण राम, कॉन्स्टेबल हनुमान सिंह घटनास्थल पहुंचे और मौके पर मौजूद लोगों से वारदात की जानकारी ली. पुलिस ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आरोपी राजू को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने मौका मुआयना और पंचनामा तैयार करने के बाद तुरंत शव को लेकर स्वरूपगंज अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया. 

गुरुवार दोपहर करीब 2 तक पीड़ित परिवार की ओर से किसी तरह की कोई रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं करवाई गई, हालांकि इस मामले में पुलिस ने छानबीन के साथ ही गहनता के साथ जांच शुरू कर दी है.