Youth Congress: युवा कांग्रेस अध्यक्ष पद मसला, तीन चेहरे संभालेंगे अब युवा कांग्रेस राजस्थान की कमान

जयपुर: युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चुनाव परिणाम मसले पर युवा कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने बड़ा ऐलान कर दिया है. मंगलवार को पीसीसी में आयोजित प्रेस वार्ता में प्रदेश प्रभारी मोहम्मद शाहिद ने कहा कि जब तक कोई अगले आदेश नही आ जाते तब तक टॉप थ्री अध्यक्ष प्रत्याशी अध्यक्षीय पद का जिम्मा संभालेंगे. सुधींद्र मूंड, यशवीर शूरा और अभिमन्यु पूनिया जिम्मेदारी संभालेंगे, परिणाम जारी नही होने तक एक्टिंग प्रेसिडेंट के तौर काम करेंगे.

मंगलवार को राजस्थान विधानसभा चुनावों को लेकर प्रदेश यूथ कांग्रेस की पीसीसी में बैठक हुई. पीसीसी मुख्यालय पर प्रदेश यूथ कांग्रेस प्रभारी मोहम्मद शाहिद और सतवीर चौधरी ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की. प्रभारी मोहम्मद शाहिद ने कहा कि 15 जून को यूथ कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की जा रही है जिसमे विधानसभा चुनावों को लेकर रोड मैप तैयार किया जाएगा.

 

युवाओं के लिए लागू की गई योजनाओं के लिए धन्यवाद प्रस्ताव पारित करेंगे:
यूथ कांग्रेस अशोक गहलोत सरकार द्वारा युवाओं के लिए लागू की गई योजनाओं के लिए धन्यवाद प्रस्ताव पारित करेंगे. सीएम का आभार व्यक्त करेंगे. सतवीर चौधरी ने कहा प्रदेश में यूथ कांग्रेस के सोशल मीडिया में टेलेंट हंट कार्यक्रम के तहत एक्सपर्ट का चयन किया जा रहा है, प्रदेश में यूथ कांग्रेस को मजबूत किया जाएगा. सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाया जाएगा.