MS Dhoni और Kapil Dev को युवराज के पिता ने सुनाई खरी खोटी, वो हाल करके छोड़ूंगा... दुनिया तुझ पर थूकेगी

MS Dhoni और Kapil Dev को युवराज के पिता ने सुनाई खरी खोटी, वो हाल करके छोड़ूंगा... दुनिया तुझ पर थूकेगी

नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते है. इसी बीच एमएस धोनी और कपिल देव को लेकर दिए बयान के चलते योगराज सिंह फिर चर्चाओं में आ गये है. उन्होंने दोनों को जमकर खरी खोटी सुनाई. योगराज सिंह ने कहा कि वह एमएस धोनी को कभी माफ नहीं करेंगे. 

हाल ही में उन्होंने जी स्विच को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि एमएस धोनी को कभी माफ नहीं करूंगा. उन्हें आईने में अपनी शक्ल देखनी चाहिए. मैं उसका सम्मान करता है. लेकिन उसने जो मेरे बेटे के साथ किया है, वो सामने आ रहा है. वो और खेल सकता था. उस आदमी ने मेरे बेटे की जिंदगी बर्बाद कर दी. 

योगराज सिंह ने कहा कि इसे जिंदगी में कभी माफ नहीं किया जा सकता है. मैंने जिंदगी में 2 काम कभी नहीं किए. एक तो जिन्होंने मेरा बुरा किया उन्हें माफ नहीं किया. दूसरा उन्हें कभी गले से नहीं लगाया. वो यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि मैं चुनौती देता हूं कि युवराज सिंह जैसा बेटा पैदा करें. कैंसर के बावजूद भी देश के लिए वर्ल्ड कप जीता. युवराज को भारत रत्न से सम्मानित किया जाना चाहिए. 

उन्होंने कपिल देव पर गुस्सा निकालते हुए कहा कि वो हाल करके छोड़ूंगा कि दुनिया तुझ पर थूकेगी. आज युवराज सिंह के पास 13 ट्रॉफी हैं और तेरे पास सिर्फ 1 ही है.