भाजपा में शामिल हुए 1500 सिख, जेपी नड्डा ने कहा- सिखों का भाजपा में आना गर्व की बात

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव-2024 के बीच दिल्ली और पंजाब से आने वाले सिख समुदाय के 1500 लोगों ने भाजपा का दामन थाम लिया. सिख समुदाय के लोग भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ, मनजिंदर सिंह सिरसा और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए.

इस दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि सिखों का भाजपा में आना गर्व की बात है. भाजपा सिखों के साथ खड़ी है. सिखों के लिए PM मोदी ने काम किया है. हम जानते हैं कि हमारे सिख भाइयों ने किस तरीके से देश के लिए अपनी कुर्बानीयां दी है. देश पर जितने भी आक्रमण हुए, उन सबको मुंहतोड़ जवाब देने और विजय हासिल करने में सिख समुदाय का बहुत बड़ा योगदान रहा है. 

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी अकेली ऐसी पार्टी है, जिसके माध्यम से हम देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा को आगे बढ़ा सकते हैं. सिख कौम के लिए अगर सही मायने में किसी ने काम किया है, तो वो हमारे पीएम नरेंद्र मोदी ने किया है. मोदी जी लंबे समय तक पंजाब के प्रभारी रहे है. 

जेपी नड्डा ट्वीट: 
तो वहीं जेपी नड्डा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर ट्वीट करते हुए लिखा कि आज भाजपा मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के सदस्यों को संबोधित किया. आप सभी का भाजपा परिवार में हार्दिक स्वागत है.

सिख भाईयों ने राष्ट्र की एकता और अखंडता के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान देकर हमारे सांस्कृतिक वैभव और अस्मिता की रक्षा की है। इसे अक्षुण्ण रखने का काम भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती है.

आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारे सिख भाईयों के विकास, विरासत और न्याय की दृष्टि से अनेक कार्य हुए हैं. हम मिलकर दिल्ली, पंजाब के साथ संपूर्ण सिख समाज के उत्कर्ष के लिए निरंतर कार्य करेंगे.