Gujarat: तिपहिया वाहन के पुल से नीचे गिर जाने से 3 लोगों की मौत हो गई, आठ घायल

देवभूमि द्वारका: गुजरात के देवभूमि द्वारका जिले के भंवाद शहर के पास शनिवार को एक तिपहिया वाहन के पुल से नीचे गिर जाने से तीन यात्रियों की मौत हो गई और आठ घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी.

भंवाद पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि हादसे में दो महिला यात्रियों और तिपहिया वाहन के चालक की मौत हो गई और आठ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्होंने बताया कि ‘चकदा’ वाहन अनियंत्रित होने के कारण पुल की रेलिंग तोड़कर सूखी नदी में 20 फुट नीचे जा गिरा. पुलिस के अधिकारी ने बताया कि हादसा पूर्वाह्न करीब 11 बजे रूपमोरा गांव के पास एक राज्य राजमार्ग पर उस वक्त हुआ जब वाहन जामजोधपुर शहर से खंभालिया की ओर जा रहा था.

‘चकदा’ एक तिपहिया वाहन है, जिसका इस्तेमाल मुख्य रूप से राज्य के सौराष्ट्र क्षेत्र में आने-जाने वाले यात्रियों और माल की ढुलाई के लिए किया जाता है. उन्होंने बताया कि घायल यात्रियों को जामनगर और खंभालिया के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. अधिकारी ने बताया कि दोनों मृतक महिलाएं अहमदाबाद की रहने वाली थीं और जामजोधपुर के धराफा गांव में एक धार्मिक समारोह में शामिल होने गई थीं. जब वे लौट रही थीं तभी हादसा हो गया. सोर्स- भाषा