Haryana: हिसार में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

हिसार: हरियाणा के हिसार जिले में एक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत कुल पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह पुलिस ने बताया कि विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर में कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि दोनों वाहनों की टक्कर में दो मोटरसाइकिलें भी टकरा गईं और इस दौरान एक व्यक्ति मारा गया. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि ट्रक सड़क पर ही पलट गया. उन्होंने बताया कि घटना के दौरान भिवानी निवासी गोविंदा अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ घर लौट रहे थे. पुलिस ने बताया कि गोविंदा गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि परिवार के चार अन्य सदस्य (डॉली, रजनी, राधेश्याम, और साहिल) की मौत हो गई .

उन्होंने बताया कि हादसे में जींद जिले के धमतान साहिब निवासी मंजीत की भी मौत हो गयी जो मोटरसाइकिल पर सवार था. पुलिस ने बताया कि बास गांव के निवासी सुरेंद्र शर्मा और उनकी पत्नी दूसरी मोटरसाइकिल पर थे. उन्हें भी गंभीर चोटें आईं हैं और हांसी के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. घटना रविवार रात नारनौंद अनुमंडल के बास गांव के निकट जींद-भिवानी रोड पर हुई . सोर्स- भाषा