आमिर खान ने लिया एक्टिंग से ब्रेक, दिया चौंकाने वाला बयान

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान(Aamir Khan) की लेटेस्ट तस्वीरें और विडियोज आज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और उसकी जमकर चर्चा हो रही है. और अब हम उसके पीछे की वजह बताएं तो दरअसल अभिनेता हाल ही में मुंबई में आयोजित काजोल की अपकमिंग फिल्म "सलाम वेंकी" (Salaam Venky) की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे थे, और आमिर की वहीं की तस्वीरों पर चर्चा तेज हो गई है.

उस दौरान अभिनेता ग्रे लुक में नजर आए, उनके लुक ने खूब सुर्खियां बटोरी, ऐसे में फैंस कयास लगाने लगे कि शायद आमिर का यह लुक उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट का हो सकता है, हालांकि हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है, क्योंकि अभिनेता ने हाल फिलहाल के लिए एक्टिंग से ब्रेक लिया हुआ है.

आमिर खान ने फिल्म की स्क्रीनिंग इवेंट पर मीडिया से बात करते हुए एक चौंकाने वाला बयान दिया है, जी हां!!! अभिनेता ने कहा कि उन्होंने कुछ समय के लिए शूटिंग से ब्रेक लिया है. आमिर खान ने कहा, "मैं अभी कुछ नहीं कर रहा हूं. बहुत सालों से मैंने एकसाथ लगातार काम किया है, इस समय मैं अपना वक्त अपनी फैमिली के साथ गुजरना चाह रहा हूं, साथ ही और भी काम चल रहें हैं, एक्टिंग में एकसाल बाद आऊंगा. तबतक आप इस फिल्म में देख सकते हैं, छोटा सा रोल है मेरा."

आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान भी थीं, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.