मां बनने के बाद पहली बार स्पॉट हुई आलिया, पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट लॉस देख फैंस हुए हैरान

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) इस समय अपनी मदरहुड जर्नी को एंजॉय कर रहीं हैं. उन्होंने 6 नवंबर को एक प्यारी सी बेबी गर्ल को जन्म दिया और फिलहाल काम से ब्रेक लेकर वह अपना पूरा वक्त अपनी लाडली बेटी राहा के साथ गुजार रहीं हैं. इसी के साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

आलिया भले ही अपनी नन्ही प्रिंसेस के साथ व्यस्त हों, लेकिन साथ ही वह अपने फैंस को भी अपने से जुड़ी जानकारियां देती रहती हैं. बता दें कि इस समय आलिया की लेटेस्ट तस्वीरें और विडियोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं, जिसपर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

दरअसल, 28 नवंबर 2022 को आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचीं, अभिनेत्री के साथ उनकी मां सोनी राजदान भी थीं. आलिया ने मीडिया को जमकर पोज दिए, ब्लैक कलर के आउटफिट में आलिया बहुत ही खूबसूरत लग रहीं थीं.

वहीं फैंस उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख चकित रह गए. दरअसल अभिनेत्री एकदम फिट लग रही थी. प्रेग्नेंसी के बाद उन्होंने खुद को बहुत जल्दी मेनटेन किया. डिलीवरी के एक महीने से भी कम समय में आलिया भट्ट के शानदार ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ करने के लिए पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बाढ़ आ गई.