आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर गूंजी किलकारी, सेलेब्स दे रहें बधाईयां

मुंबई: 6 नवंबर यानी कि आज का दिन कपूर परिवार के लिए बेहद ही खास है, क्योंकि आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) मम्मी पापा बन गए. आलिया ने आज दोपहर में मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में अपनी नन्ही सी जान को जन्म दिया है.

आलिया और रणबीर के बेबी गर्ल के जन्म के बाद कपूर खानदान और भट्ट फैमिली में जश्न का माहौल है. वहीं सोशल मीडिया पर भी खुशियों का माहौल देखने को मिल रहा है, क्योंकि आलिया और रणबीर के चाहने वालों की संख्या बहुत अधिक है और ऐसे में हर कोई इस कपल को बधाई और शुभकामनाएं दे रहा है.

ना सिर्फ फैंस बल्कि बॉलीवुड की गलियारों में भी आलिया और रणबीर के पैरेंट्स बनने पर, खुशी की लहर देखने को मिल रही है. बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए आलिया और रणबीर को बधाई दे रहें हैं.

बता दें कि आलिया ने बेबी गर्ल को जन्म देने का अनाउंसमेंट अपने सोशल मीडिया पर किया, और उनके उसी पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स इस न्यूली पैरेंट्स को ढेर सारी बधाईयां दे रहें हैं. कोई आलिया के बेबी से मिलने का इंतजार नहीं कर पा रहा है तो कोई उन्हें अपना आशीर्वाद दे रहा है.

अक्षय कुमार, कपिल शर्मा, सोनम कपूर, माधुरी दिक्षित, मौनी रॉय, कृति सेनन, आयुष्मान खुराना, दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, दिया मिर्जा, ईशान खट्टर, करीना कपूर खान, बिपाशा बसु, हुमा कुरैशी, कियारा आडवाणी, मीरा कपूर, नेहा धूपिया, श्वेता बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, रितेश देशमुख, जान्हवी कपूर, सनी कौशल, गुरमीत चौधरी, राखी सावंत, संजय कपूर समेत सभी सेलेब्स आलिया और रणबीर के बेबी को अपना प्यार और आशीर्वाद दे रहें हैं.