बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के फैन बने अली गोनी, ट्वीट कर की तारीफ

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) शुरू हो चुका है और अभी से ही इसमें कई सारे ट्विस्ट, टर्न्स, जबरदस्त लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहें हैं. जैसे कि आपने देखा होगा कि बिग बॉस 16 के पहले एपिसोड में ही एक बड़ा बदलाव किया गया, और अब धीरे-धीरे कई नए बदलाव देखने को मिल रहें हैं.

हाल ही के एक एपिसोड में एमसी स्टैन और मराठी बिग बॉस के विनर शिव ठाकरे के बीच काफी कहासुनी देखी गई थी. दोनों के बीच जमकर बहस हुई. बता दें कि बिग बॉस एक ऐसा टेलीविजन शो है, जिसपर हर सेलिब्रिटी अपनी-अपनी राय देने और कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने में पीछे नहीं हटते.

वहीं बिगबॉस के एक्स कंटेस्टेंट अली गोनी(Aly Goni) ने भी ट्वीट कर बिगबॉस के एक कंटेस्टेंट को सपोर्ट किया है और साथ ही फैंस से अपील की है वे सब इस कंटेस्टेंट को सपोर्ट करें.

अली गोनी ने अपने ट्वीट में कहा, "मैं बिग बॉस नहीं देख रहा हूं. लेकिन प्लीज अपना बस्ती का हस्ती को वोट करें और सपोर्ट करें. एमसी स्टैन... क्योंकि मुझे पता है कि बंदा असली है दिल से."

अली ने रैपर एमसी स्टैन(MC Stan) की तारीफ की और पब्लिक ने उन्हें सपोर्ट करने को कहा. अली के इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं, वहीं एमसी स्टैन के फैंस अली गोनी के इस ट्वीट को लेकर उन्हें शुक्रिया भी अदा करते दिखे.